Friday 3 November 2017

Sad Status in Hindi

Sad Status in Hindi

(1). पी है शराब हर गली की दुकान से, दोस्ती सी हो गयी है शराब की जाम से, गुज़रे है हम कुछ ऐसे मुकाम से, की आँखें भर आती है मोहब्बत के नाम से..!
(2). रुठुंगा अगर तुजसे तो इस कदर रुठुंगा की ,, ये तेरीे आँखे मेरी एक झलक को तरसेंगी !!
(3). इक बात कहूँ इश्क, बुरा तो नहीँ मानोगे…. बङी मौज के थे दिन, तेरी पहचान से पहले.
(4). इतना याद न आया करो, कि रात भर सो न सकें। सुबह को सुर्ख आँखों का सबब पूछते हैं लोग।
(5). कौन खरीदेगा अब हीरो के दाम में तुम्हारे आँसु ;वो जो दर्द का सौदागर था, मोहब्बत छोड़ दी उसने ।
(6). मेरी हर आह को वाह मिली है यहाँ….. कौन कहता है दर्द बिकता नहीं है !!
(7). मैं कभी किसीको अपने दिल से दुर नही करता, बस जीनका दिल भर जाता है वो मुजसे दुर हो जाते हैँ।
(8). Shayad chupke se rona bhi zindagi hai
(9). अज़ब माहौल है मेरे ‘मुल्क’ का, मज़हब थोपा जाता है, ‘इश्क’ रोका जाता है !!
(10). हँसकर दर्द छुपाने की कारीगरी मशहूर थी मेरी, पर कोई हुनर काम नहीं आता जब तेरा नाम आता है |
(11). कितने सालों के इंतज़ार का सफर खाक हुआ । उसने जब पूछा “कहो कैसे आना हुआ”।
(12). हमारी कद्र उनको होगी तन्हाईयो में एक दिन, अभी तो बहुत लोग हैं उनके पास दिल्लगी करने को….!!
(13). मुस्कुराने से भी होता है ग़में-दिल बयां, मुझे रोने की आदत हो ये ज़रूरी तो नहीं !!!
(14). है कोई वकील इस जहान में, जो हारा हुआ इश्क जीता दे मुझको.
(15). pyar to mohabbat ka karishma hai warna pathar ke mahal ko taj mahal kaun kehta
(16). तूने फेसले ही फासले बढाने वाले किये थे, वरना कोई नहीं था, तुजसे ज्यादा करीब मेरे..।
(17). Vo khus par guroor karte hain, To isme hairat ki koi baat nahi.. Jinhe hum chahte hai, vo aam ho hi nahi sakte
(18). Peene Ko To Pee Jaun Zeher Bhi Uske Haatho Se Main.. Par Shart Ye Hai Ki Girte Waqt Wo Apni Baahon Mein Sambhale Mujhko..
(19). लोग कहते हैं दुःख बुरा होता है, जब भी आता है रुलाता है। मगर हम कहते हैं दुःख अच्छा होता है, जब भी आता है कुछ सिखाता है।
(20). Itna bhi gumaan na kar apni jeet par ae bekhabar.. Shahar mein tere jeet se jyada charche to meri haar ke hai.
(21). टूटता हुआ तारा सबकी दुआ पूरी करता है..क्यों के उसे टूटने का दर्द मालूम होता है!!!
(22). दिखावे की मोहब्बत तो जमाने को हैं हमसे पर…,, ये दिल तो वहाँ बिकेगा जहाँ ज़ज्बातो की कदर होगी !!
(23). चली जाने दो उसे किसी ओर कि बाहों मे ।। इतनी चाहत के बाद जो मेरी ना हुई, वो किसी ओर कि क्या होगी ।
(24). Wo aai meri mazar par mehboob k sath, kaun kahta hai marne k baad Jalaya nahin jata.
(25). तेरे गुरूर को देखकर तेरी तमन्ना ही छोड़ दी हमने, जरा हम भी तो देखे कौन चाहता है तुम्हे हमारी तरह…!!
(26). शायरी लिखना बंद कर दूंगा अब मैं यारो…. मेरी शायरी की वजह से दोस्तों की आँखों में आंसू अब देखे नहीं जाते….!!
(27). Kuch din kate hai ghum mein to kuch din khushi ke saath, Hota raha mazaq meri zindagi ke saath..
(28). टूटा हुवा विश्वास छूटा हुवा बचपन दोबारा नहीं लौटेंगे..!
(29). मुझे गरुर था उसकी मोह्ब्बत पर, वो अपनी शोहरत मे हमे भूल गया !
(30). टूटे हुवे सपनो और रूठे हुवे अपनों ने आज उदास कर दिया | वरना लोग हमसे मुस्कराने का राज पुछा करते थे ||
(31). तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना,हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नहीं देते !!
(32). सुना है काफी पढ़ लिख गए हो तुम, कभी वो बी पढ़ो जो हम कह नहीं पाते !!
(33). बड़े अजीब से इस दुनिया के मेले हैं, यूँ तो दिखती भीड़ है, पर फिर भी सब अकेले हैं…!
(34). नींद तो बचपन में आती थी, अब तो बस थक कर सो जाते है ।
(35). TADAP KAR DEKHO KISI KI CHAHAT MEIN.. PATA CHALEGA INTEZAR KYA HOTA HAI
(36). कुछ लोग आए थे मेरा दुख बाँटने, मैं जब खुश हुआ तो खफा होकर चल दिये…!!!
(37). यही सोचकर कोई सफाई नहीं दी हमने. कि इल्जाम झूठे भले हैं पर लगाये तो तुमने हैं !!
(38). Tum Badlo To Majburiyan Hain Bahut.. Hum Badlein To Bewafa ho gaye..
(39). हुस्न वाले जब तोड़ते हैं दिल किसी का, बड़ी सादगी से कहते है मजबूर थे हम..!
(40). इश्क वो खेल नहीं जो छोटे दिल वाले खेलें, रूह तक काँप जाती है, सदमे सहते-सहते.
(41). बारिश की बूँदों में झलकती है तस्वीर उनकी‬‎और हम उनसे मिलनें की चाहत में भीग जाते हैं‬..!!!
(42). Yeh Mana Ki Tumhari Nazar Mein Kuch Bhi Nahi Hai hum, Arey Zara Jakar Unse Pucho Jinhe Haasil Nahi Hai Hum..
(43). ऐ खुदा मुसीबत मैं डाल दे मुझे…. किसी ने बुरे वक़्त मैं आने का वादा किया है.
(44). इतने बुरे ना थे जो ठुकरा दिया तुमने हमेँ. तेरे अपने फैसले पर एक दिन तुझे भी अफसोस होगा!!!
(45). वो मतलब से मिलते थे और हमे तो बस मिलने से मतलब था !!!
(46). इसे इत्तेफाक समझो या दर्दनाक हकीकत, आँख जब भी नम हुई, वजह कोई अपना ही निकला !!
(47). Dard to tab hua jab alvida kahte-kahte wo khud ro diye
(48). नमक की तरह हो गयी है जिंदगी, लोग स्वादानुसार इस्तेमाल कर लेते हैं !!!
(49). हर फैसले होते नहीं,सिक्के उछाल कर..यह दिल के मामले है….जरा संभल कर!!
(50). मीठी रातो में धीरे से आ जाती है एक परी, कुछ ख़ुशी के सपने लाती एक परी, कहती है कि सपनो के सागर में डूब जाओ, भूल के सारे दर्द जल्दी से सो जाओ.
(51). मैं आईना हूँ टूटना मेरी फितरत है, इसलिए पत्थरों से मुझे कोई गिला नहीं।

No comments:

Post a Comment