Thursday 11 May 2017

Love Whats App Message

Love Whats App Message

❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤ 
लड़का : सुनो जरा.....!!
.
.
लड़की : चुप रहो, खाते टाइम बात नहीं करते..... 
.
खाने के बाद.....
.
.
लड़की : अब बोलो..... 
.
.
लड़का : तेरी प्लेट में मच्छर था, ले और बन हीरोइन.....!!  😂😂😂
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤ 
प्रश्न :शादी कार्ड मे पुरूष के नाम के आगे चि. क्यूं लिखा होता है ❓

उत्तर :  *चिन्ताग्रस्त

प्रश्न :- पत्नी के नाम के पहले अ. सौ. क्यों लिखा जाता है?

उत्तर :-  *अकेली ही सौ के बराबर ।

🖐🏻😝
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤ 
संता की बीबी एकदम काली थी 

एक दिन उसने लाल साड़ी पहनी 
और संता से पूछा 
मैं कैसी लग रही हुं

संता - ऐसा लग रहा है 
काजल की फेक्टरी में आग लग गई हैं 

😀
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤ 
आदमी- सर, मेरी पत्नी लापता है।
.
डाकिया- ये डाकघर है,
.
पुलिस थाना नहीं।
.
आदमी- ओह सॉरी!!! साला ख़ुशी के मारे कहाँ जाऊं समझ में नहीं आ रहा।
😄 😂 😜 
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤ 
परिवार में माँ की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है, 
.
.
पापा जब दिन में जॉब पर जाते हैं तो 
.
.
बच्चों को कूटने का काम माँ ही संभालती है !!

😂😂😂😂😂😂
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤ 
बीवी - "आप सलीम की बीवी के जनाज़े 
 में नहीं गए...."😳 😳 
,
Pati - "किस मुँह से जाऊँ
 तीसरी बार बीवी के जनाज़े में बुला रहा है 
 और मैं उसे एक बार नहीं बुला सका 😆😆😆
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
💐🌻🌻🌻
किसी ने हमसे पूछा कि तुम हर-रोज सुबह " गुड मॉर्निंग " करके सबको याद करते हो, 
तो क्या वो भी तुम्हे याद करते हैं...?☝ 
🍁🌻 हमने कहाः मुझे रिश्ता निभाना है, मुकाबला नहीं करना... हम सबके " दिलों" में रहना चाहते हैं, " दिमाग" में नहीं। 

*~_🌞₲๑๑d💞morning 
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤ 
डॉक्टर 👨🏻(पागल👱🏽 से) : तुम पागल कैसे हुए?



पागल👱🏽 : मैंने एक विधवा👰🏻 से शादी की!

उसकी जवान बेटी🙋🏻 से मेरे बाप👴🏼 ने शादी की!

तो मेरी वो बेटी🙋🏻 मेरी ही मां🙎🏻 बन गई!

कल उनके🙎🏻👴🏼 घर🏡 बेटी👶🏻 हुई!

तो वह👶🏻 मेरी बहन👶🏻 हुई!

मगर मैं उसकी👶🏻 नानी👰🏻 का शौहर👱🏽 था!

इसलिए वह👶🏻 मेरी👱🏽 नवासी👶🏻 भी हुई।

इसी तरह मेरा👱🏽 बेटा👦🏼 अपनी दादी👰🏻 का भाई👦🏼 बन गया!

और मैं 👱🏽 अपने बेटा👦🏼 का भांजा👱🏽बन गया।

और मेरा👱🏽 बाप👴🏼 मेरा दामाद👴🏼 बन गया!

और मेरा बेटा👦🏼 अपने दादा👴🏼 का साला👦🏼 बन गया और…


डॉक्टर👨🏻 : अबे चुपकर मुझे भी पागल करेगा क्या?


Group किसी का भी हो धमाका💣 मेरा ही होता है!Ha😅Ha😅Ha😅

###और हां forward करना मत भुलना!
😂😂
😂😂😂😂😋😋😋😋����
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤ 
बुद्ध ने एक सच्चाई बताई थी:-मरना सभी को है...लेकिन मरना कोई नहीं चाहता..
.आज परिस्थिति और भी विषम हैंभोजन सभी को चाहिए लेकिन..
खेती करना कोई नहीं चाहतापानी सभी को चाहिए लेकिन..
पानी बचाना कोई नहीं चाहता..दूध सभी को चाहिए लेकिन ..
.गाय पालना कोई नहीं चाहता...छाया सभी को चाहिए लेकिन...
पेड़ लगाना और उसेजिन्दा रखना कोई नहीं चाहता...बहु सभी को चाहिए पर...
बेटी बचाना कोई नहीं चाहता...
मेसेज पढ़कर वाह वाह करना सभी जानते हैंलेकिन 
जागरूकता फैलाने के लिए फॉरवर्ड करना कोई नहीं चाहता...*
जिम्मेदार नागरिक बने।
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤ 

1 comment: