Tuesday 9 May 2017

Cool WhatsApp Message

Cool Whats App Message


❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
तुम क्या जानो शराब कैसे पिलाई जाती है,
खोलने से पहले बोतल हिलाई जाती है,❣
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
फिर आवाज़ लगायी जाती है आ जाओ टूटे दिल वालों,
यहाँ दर्द-ए-दिल की दवा पिलाई जाती है।💞
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤                      
💑आपकी 😂कमी से 🤓मेरा💔 दिल उदास⚜ हैं,
पर 💗💗मुझे तो आपसे💑 मिलने की 🌹आस हैं..😘
😡जख़्म नहीं पर 😂🌩दर्द का एहसास है,😴★
😁ऐसा 👉🏻लगता है 🍷🍷जैसे 💔दिल का 🌹💔एक टुकड़ा 💑आपके पास हैं💋★  
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤                    
 हस 😊 के  चलदूँ 🏃मैं  कांच 🖱 के  टुकडोपर, ☝
अगर  मेरी सोनाकहदे 👫 की ये तो  मेरेबिछाए 😌 हुए  फूल_हैं ।। 😊👫                      
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
👉तेरे 👧सिवा कौन ‎समा💏
सकता है ‎मेरे ❤दिल में,…….
रूह 🙇भी गिरवी👍
रख दी है मैंने 👨👈‎
तेरी 👧चाहत में !!💐                      
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
तेरीपलकों‬ 😌 में ‪#‎रहने‬ दे, ☝ ‪#‎रातभर‬ 🌃 के ‪#‎लिये‬,
‪#‎मैं‬ 👦 �तो ‪#‎एकख्वाब‬ ☝ हूँ, ‪#‎सुबह‬ 🌇 होते ही ‪#‎चलाजाऊँगा‬ ।। 😔😔
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤                    
😊"Muskan" बन jaTi है❤ Koi..
 दिल ki "धड़कन"💔 बन jaTi है😍,👉¿
कैसे jiye एक☝ pal भी Un के Bin, जब "ZindGi" जीने kî "Wajah"💏 बन jata hai koi👫..😘♡                      
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
 बस  एक  ही  गुस्ताखी  हुई  है  हमसे
बेपनाह  मोहब्बत  हुई  है  तुमसे...😍😘🐁☝🏻  
                   
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
 किसी  ने  पूछा  मुझसे  की  इतने  उदास  क्यों  रहते  हो  मेने  कहा किसी के साथ मुस्कुराने का कर्ज चूका रहा हु...                      
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
मिली जब भी नजर उनसे, धड़कता है हमारा दिल,
पुकारे वो उधर हमको, इधर दम क्यों निकलता है।                      
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
इतने बुरे तो न थे जितने इलज़ाम लगाये लोगो ने,
कुछ मुक्क़दर बुरे थे कुछ आग लगाई लोगों ने...                      
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
रहकर तुझसे दूर कुछ यूँ वक़्त गुजारा मैंने ना होठ हिले फिर भी तुझे हर पल पुकारा मैंने                      
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
किसी  ने  पूछा  मुझसे  की  इतने  उदास  क्यों  रहते  हो  मेने  कहा किसी के साथ मुस्कुराने का कर्ज चूका रहा हु...                      
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
💕💕 गलत_फहमी का एक पल इतना जहरीला होता है....😔😔
          जो प्यार भरे सौ लम्हों को……एक पल में भुला देता है......✍ 😔😔 💕💕                      
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
पगली 👧 तु👰🏻 कहती है कि मैं 👦🏼 तुझे☝Ӏօѵҽ💏  नही✘  करता❕•••
अब कोन❓समझाये👥 ԹɑցӀí को कि ɑցɑɾ🙇🏻,
मेरे👲🏻 पास दो💞 दिल♥ होते✔ तो भी दोनो✌ दिलों💟 में बस तू ही 💏 तु ही👰🏼 होती...😘                      
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
😰साला मेरा 👬#दोस्त इतना रोता😭 है #गर्लफ्रेंड👸👈 के लिए ☺
🔱♠❤
कभी कभी #सोचता हु😘 की अपनी वाली💏 भी उसे दे दू😜😝

🎤Տօղմ🎸                      
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
वफ़ा💕🔙 की मौज 😘मस्ती में अब भी बादशाह👑 है हम,✋
जो ☝दिल💕 को तोड़💔 देते है हम✋ उन्हे छोड़ देते है !!😉🔙                      
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
कडवा सच...

अस्पताल और कुछ नही..

पृथ्वी और स्वर्ग के बीच का टोल नाका है..!                      
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
💞 सोचा था तुझपे प्यार लुटाकर तेरे दिल में घर बनायेंगे…..💞

💞 हमे क्या पता था दिल देकर भी हम बेघर रह जाएँगे.…..💞                      
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
क़्या लूटेगा जमाना खुशियों को हमारी,

हम तो अपनी खुशियाँ

दूसरो पर लुटा के जीतें है!

No comments:

Post a Comment